रविवार

जैकलीन को मल्लिका बनाने की कोशिश?

at 23:26
प्रेषक मनोज जैसवाल :महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट के बैनर विशेष फिल्म्स की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही हैं। इस बार दोनों भाइयों ने सफलता पाने के लिए कमर कस ली है और ‘मर्डर 2’ में अपने चिर-परिचित स्किन शो फॉर्मूले को वे अपना रहे हैं।
‘मर्डर’ की कामयाबी में मल्लिका शेरावत द्वारा किए गए बोल्ड सीन विशेष योगदान था। इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में मल्लिका की जगह ले ली हैं श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस ने। बॉलीवुड में जैकलीन द्वारा की गई एक-दो फिल्में असफल रही हैं और अपने डूबते करियर को थामने के लिए उन्होंने ‘मर्डर 2’ में अंग प्रदर्शन करने के लिए हामी भर दी है।

फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि भट्ट बंधु जैकलीन को इस हॉट अंदाज में पेश कर रहे हैं कि लोग ‘मर्डर’ की मल्लिका को भूल जाएँगे और मल्लिका की तरह जैकलीन छा जाएँगी। सफलता पाने के लिए दोनों पार्टियाँ स्किन शो पर एकमत हो गई हैं।

फिल्म की पब्लिसिटी तो महेश भट्ट ने अभी भी से शुरू कर दी है। ट्विटर के जरिये वे जैकलीन की तारीफ पर तारीफ किए जा रहे हैं। हॉलीवुड एक्ट्रेस से उनकी तुलना कर रहे हैं। उधर जैकलीन भी अचानक बोलने लगी हैं। शायद भट्ट की संगति का असर हो रहा है या उन्होंने ही जैकलीन को बोलना सीखा दिया है।

कल तक छुईमुई सी रहने वाली जैकलीन अब बिंदास भाषा का इस्तेमाल करने लगी हैं। मैंने अपने फिगर को बनाने के लिए बहुत मेहनत की है, उसे दिखाने का वक्त आ गया है या स्क्रिप्ट की माँग हो तो मैं बोल्ड सीन के मामले में ‘मर्डर 2’ से भी आगे जा सकती हूँ जैसे वाक्यों को वे इन दिनों भरपूर इस्तेमाल कर रही हैं। शायद जैकलीन को मल्लिका बनाने की कोशिश की जा रही है।
manojjaiswalpbt@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें