शुक्रवार

अच्छी शुरुआत के बाद खोया लय और गंवा बैठे मैच

at 02:17

मनोज जैसवाल 
  
कोच्चि. कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कोच्चि टस्कर्स केरल के हाथों मिली पराजय के बाद स्वीकार किया कि टीम अच्छी शुरुआत के बाद मध्य ओवरों में मैच हार गई।

गंभीर ने मैच के बाद कहा, 156 हमेशा अच्छा स्कोर होता है। हमें मध्य ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी करनी चाहिए थी जो हम नहीं कर पाए। यहां हम अच्छी शुरुआत के बाद लय खो बैठे और

मैच गंवा बैठे।

प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावनाओं के बारे में पूछने पर गंभीर ने कहा, जब तक आप सेमीफाइनल में पहुंच नहीं जाते तब तक यह सवाल पूछा जाता रहेगा।

मैच में अर्धशतक बनाने वाले इऑन मोर्गन की सराहना करते हुए गंभीर ने कहा कि वह स्तरीय खिलाड़ी हैं और टीम के लिए स्वदेश लौटने से पहले एकाध मैच जीत सकते हैं। उन्होंने माना कि ब्रेट ली का आखिरी ओवर अंततः निर्णायक साबित हुआ जिसमें कोच्चि के ब्रैड हॉज ने 22 रन ठोक दिए।

कोच्चि के कप्तान महेला जयवर्धने ने कहा, यह एक मुश्किल और अहम मैच था। हमें कोच्चि में अपने आखिरी मैच में जीत हासिल करने की जरूरत थी और हमने वह कर दिखाया। आखिरी दो ओवरों ने मैच में सारा फर्क पैदा किया।

'मैन ऑफ द मैचट ब्रैड हॉज ने कहा, यह एक बड़ा मैदान है जहां हम 156 के स्कोर का बचाव कर सकते थे। मैं खुश हूं कि मैंने टीम के लिए अंतिम ओवरों में अहम रन बटोरे।
manojjaiswalpbt@gmail.com

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें