गुरुवार

सिर्फ 14,000 में ब्रांडिड लैपटॉप ?

at 22:49
मनोज जैसवाल : लेनेवो और एचसीएल जैसी कंपनियों के यह लैपटॉप बाजार कीमत से तकरीबन 10,000 रुपए सस्ते हैं लेनेवो और एचसीएल जैसी कंपनियां अपने लैपटॉप सिर्फ 14,000 रुपए में ऑफर कर रही हैं लेकिन यह ऑफर आम आदमी के लिए नहीं बल्कि तमिलनाडू सरकार के लिए है।


तमिलनाडू की मुख्यमंत्री जयललिता ने चुनावों से पहले अपने राज्य के स्कूलों में फ्री लैपटॉप बांटने का वादा किया था जिसे पूरा करने के लिए निविदाएं मंगाई कई थी। चीनी लैपटॉप बनाने वाली कंपनी की भारतीय इकाई लेनेवो ने सबसे कम कीमत में लैपटॉप देने की बोली लगाई है लेनेवो सिर्फ 13,939 रुपए में लैपटॉप ऑफर किया है जबकि इसके बाद एचसीएल ने 14,452 रुपए में लैपटॉप देने की बोली लगाई है। तमिलनाडू सरकार राज्य में 68 लाख छात्रों को फ्री लैपटॉप बांटेगी।






इन कंपनियों ने सरकार को बाजार भाव से 10,000 रुपए कम कीमत लैपटॉप देने की बोली लगाई है। लेनेवो फिलहाल भारतीय लैपटॉप बाजार में चौथे नंबर पर है और तमिनाडू सरकार के टेंडर को जीतकर वो अपनी भागीदारी बढ़ाना चाहती है। आपको बता दें कि जयललिता ने अपने चुनावो से पहले सिर्फ फ्री लैपटॉप बांटने की बात ही नहीं कही थी बल्कि कीचन मिक्सर, वेट ग्राइंडर्स भी लोगों को फ्री बांटने का वादा किया था।



View Image in New Window
  manojjaiswalpbt
 

6 टिप्‍पणियां

  1. रोचक जानकारी के लिए आपका आभार

    उत्तर देंहटाएं
  2. सुन्दर पोस्ट दिवाली की शुभकामनाएँ

    उत्तर देंहटाएं
  3. शानदार पोस्ट मनोज जी

    उत्तर देंहटाएं
  4. सभी ब्लॉगगर साथियो को पोस्ट पर राय के लिए हार्दिक आभार। एंव सभी पाठकों के लिए दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

    उत्तर देंहटाएं
  5. रोचक जानकारी धन्यबाद मनोज जी

    उत्तर देंहटाएं