रविवार

सोनिया को न्यौता देने पहुंचे वरुण

at 02:58
मनोज जैसवाल-नई दिल्ली।

Story Update : मनोज जैसवाल 

सियासी मोर्चे पर दो ध्रुवों में बंटा गांधी परिवार व्यक्तिगत रिश्तों कीमिठास लंबे अर्से बाद एक बार फिर साझा कर सकता है। वरुण गांधी ने पहल करते हुए बुधवार को अपनी शादी का न्यौता ताई सोनिया गांधी को दिया है। प्रियंका गांधी की शादी के 14 साल बाद यह पहला अवसर है जब गांधी परिवार में शादी होने जा रही है।

शादी में पहुंचकर आशीर्वाद देने का किया आग्रह
भाजपा सांसद वरुण गांधी अपनी शादी का न्यौता देने बुधवार को दिन में अपनी ताई और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निवास दस जनपथ पर पहुंचे। वरुण अपनी ताई के घर लगभग एक घंटे रुके और इस दौरान शादी की तैयारी, लड़की और उसके परिवार आदि को लेकर चर्चा हुई। वरुण से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सोनिया गांधी स्नेहपूर्वक मिलीं और उन्होंने वरुण को बधाई दी। वरुण ने उनसे अपनी शादी में उपस्थित होने का आग्रह किया और सोनिया ने भी हामी भरी। इसके बाद सोनिया ने वरुण का मुंह मीठा कराया और कुछ अन्य पारिवारिक मुद्दों पर बातचीत के बाद वरुण गांधी लौट आए।

वरुण ने इस मुलाकात को लेकर कोई भी जानकारी देने से यह कहते हुए मना किया है कि यह व्यक्तिगत और पारिवारिक मुलाकात थी। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ताई होने के नाते उनके परिवार की सदस्य हैं और उन्हें शादी का न्यौता देने गया था। वरुण लगभग एक साल बाद सोनिया गांधी से मिलने उनके घर पहुंचे थे। उम्मीद है कि 6 मार्च को वाराणसी में वरुण की शादी में सोनिया मौजूद रहेंगी। यदि ऐसा होता है तो 14 साल बाद गांधी परिवार एक जगह एक साथ मौजूद होगा। इससे पहले 1997 में प्रियंका गांधी की शादी में दोनों परिवार एक जगह जुटे थे।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें